भारत-पाकिस्तान मैच रुका यानी कब शुरू होगा बारिश हुई समाप्त

भारत-पाकिस्तान मैच रुका यानी कब शुरू होगा बारिश हुई समाप्त:-  जैसा  कि आप सभी लोगों को पता है कि आज भारत और पाकिस्तान के बीच में मैच हो रहा है लेकिन यह मैच अभी रूका हुआ है अब बारिश हो गया जिसका से मैच रुका हुआ है तो चलिए जानते हैं कि भारत का कितना स्कोर है भारत कब बैटिंग करने के लिए पीछे उतरेगा और बारिश छूटा या नहीं छूता है क्या अगले दिन मैच होगा या फिर आज ही मैच होगा।

ओवर में कटौती होगा या फिर ओवर में कटौती नहीं होगा टाइम बढ़ा दिया जाएगा यह सारा कुछ इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं तो प्लीज यार इस पोस्ट को आपको बारीकी से और लास्ट तक पढ़ना है तो चलिए अब शुरू करते हैं।

भारत-पाकिस्तान मैच रुका यानी कब शुरू होगा बारिश हुई समाप्त
भारत-पाकिस्तान मैच रुका यानी कब शुरू होगा बारिश हुई समाप्त

India vs Pakistan Asia cup 2023

Score- एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड के तीसरे मुकाबले भारत और पाकिस्तान से हो रहा है बाकी पाकिस्तान ने टॉस जीता पहला बार गेंदबाजी करने का फैसला किया यानी भारत पहले बैटिंग करेगी और यह मैच कोलंबो के आर प्रेमदास स्टेडियम में हो रहा है भारत के तरफ से दो ऑफर आए रोहित और शुभमन गिल दोनों ने अच्छे बैटिंग की है दोनों ने अच्छे सरदारी भी की है। .

दोनों के बीच 121 रन के साथ धारी भी हुई 16 पॉइंट चार ओवर में रोहित ने 56 रन बनाए वही शुभमन गिल ने 58 में बने रोहित शर्मा ने शादाब के गेंदबाजी में आउट हो गए साथी अगले ओवर में सुमन गिल ने भी अफरीदी के गेंद पर आउट हो गए जो सुमन गिल ने 58 रन बनाए थे

रोहित शर्मा आउट हुए तो विराट कोहली आए वही सुमन गिल आउट हुए तो के राहुल राय और दोनों के बीच एक अच्छी सावधानी भी हुई विराट और के राहु के बीच लेकिन इसी बीच बारिश भी आ गई है जिसका आंसर मैच अभी रूका हुआ है थोड़ी-थोड़ी भी मैच शुरू होने वाली है 200 रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के कप्तान है जो प्लेइंग इलेवन में दो बल्लेबाज दो बड़े बदलाव किए हैं।

जसप्रीत बुमराह के जगह मोहम्मद शमी और सीरियस अय्यर के जगह के राहुल का मौका दिया गया है भारत का इससे पिछला मुकाबला नेपाल से हुआ था जो की 10 विकेट से जीत हासिल किया था वही नेपाल से भी पिछला मुकाबला पाकिस्तान से हुआ था जो मार्च रद्द हो गया था जिसमें एक-एक कॉइन दोनों देश को मिला था।

दोस्तों बारिश थोड़ी देर पहले ही रुका है तो दुनिया में भी बदलाव हुआ है डकवर्थ लुईस नियम के तहत ओवर में कोई कटौती नहीं हुआ है पूरे 12:00 बजे रात तक मैच होगा जो की 10:00 बजे रात तक ही सीमित था वह 90 मिनट का टाइम बढ़ा दिया गया है हालांकि दोनों के बीच कल का भी एक रिजर्व डे भी रखा गया है अगर आज मैच फिनिश नहीं होता है तो कल यह मैच होगा वैसे बारिश रुकी हुई है।

कर सत दिए गए हैं. लेकिन लेआउट फील्ड जिला है जिससे सुखाने में टाइम लग रहा है 7:30 बजे बीच का निरीक्षण होगा और फिर निर्धारित किया जाएगा की मैच होगा या नहीं होगा या फिर ओवर में कटौती होगा .

तो भारत की तरफ से टोटल स्कूल 147 रन बनाए हैं दो विकेट आउट हो गए हुए हैं रोहित शर्मा और गिल के रूप में वही 24 पॉइंट एक ओवर में यह टोटल स्कोर है भारत कादोस्तों यह जो एशिया कप हो रहा है यह समाप्त हो जाएगा तो विश्व कप होगा जो कि आपको पता होना चाहिए अगर नहीं जानते तो आप जान लीजिए ऐसा कब समाप्त होते ही विश्व कप शुरू हो जाएगा।

Leave a Comment